Home जावेद अहमद 1 रूपया प्रतिमाह की सैलरी पर काम करते है ये पुलिस अफसर,...

1 रूपया प्रतिमाह की सैलरी पर काम करते है ये पुलिस अफसर, वजह आपको चौंका देगी

23
0
SHARE


एक पुलिस अफसर की जब बात की जाये तो उनका रसूख अपने आप में बेहद ही अलग किस्म का होता है, एक तो लाखो रूपये की सैलरी उसके बाद, सरकारी गाडी, सरकारी बँगला, सुरक्षा गार्ड्स और नौकर चाकर न जाने क्या क्या? आईपीएस ऑफिसर को ये सब कुछ मिलना लाजमी भी है लेकिन आज हम आपको जिस ऑफिसर से मिलवाने जा रहे है वो इन सबसे जरा अलग है मने कुछ हटकर ही है, जी हाँ हम बात कर रहे है पुलिस अफसर जावेद अहमद की जो यूपी के अम्बेडकर जिले से आते है।

कई लोग मुस्लिमो की देशभक्ति पर भी साल उठा लेते है तो उन्हें एक बार जावेद अहमद के बारे में जरुर जानना चाहिए जिन्होंने एक समय में दिल्ली पुलिस में भी सेवाए दी है और इसके अलावा वो यूपी पुलिस और मुंबई पुलिस में भी अतिरिक्त पुलिस आयुक्त रह चुके है।
यहां क्लिक करे उन्होने कई बड़े बम धमाको और कई सनसनीखेज मर्डर केसेज को बेझिझक अपने हाथ में लिया और उनकी गुत्थी सुलझाई ये वाकई में हेंडल कर लेना किसी भी पुलिस अफसर के लिए बेहद ही सम्मान की बात होती है और इसके अलावा वो अपनी सारी सैलरी लेते ही नही है वो सारी सैलरी पुलिस फण्ड में दे देते है जिससे समाज के लिए और डिपार्टमेंट के लिए काम होता है वही उनका काम तो सरकारी सुविधाओं और खर्च से चलता ही है इसलिए दिक्कत की कोई बात ही नही रहती है।

ARTICAL SOURCE -wow khabar

LIKE ON FACEBOOK 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here